WhatsApp New Feature ला रहा है | WhatsApp Disappearing Message, जानिए डिटेल्स

Trending News
WhatsApp New Feature: WhatsApp लगातार नए फीचर्स के साथ डील कर रहा है। गायब होने वाले संदेशों से जुड़ा एक और फीचर देखा गया है। इस फीचर की वजह से मैसेज गायब करने की रणनीति में बदलाव होगा। आइए जानते हैं इसकी खास बातें.
व्हाट्सएप अपनी नींव पर नई सुविधाओं का परीक्षण करना जारी रखता है, ताकि क्लाइंट अनुभव को साथ ले जाया जा सके। एप्लिकेशन अपने गायब होने वाले संदेशों को और अधिक मूल्यवान बनाने के साथ काम कर रहा है।
नए फीचर के बाद यह मानकर कि आपको इसकी जरूरत है, आप भी WhatsApp Disappearing Message को गायब होने से रोक सकते हैं। सामान्यतया, व्हाट्सएप क्लाइंट लंबे समय से पहले एक और घटक प्राप्त कर सकते हैं, जिसके बाद वे वास्तव में उन संदेशों को सहेजना चाहेंगे जो अनजाने में मिटा दिए गए हैं।

कैसे काम करेगा WhatsApp का नया फीचर?

वैसे इस नए फीचर को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। WhatsApp New Feature: इस फीचर की मदद से यूजर्स वास्तव में गायब हुए मैसेज को सुरक्षित रखना चाहेंगे। वास्तव में, हम आमतौर पर गायब हो रहे संदेश को सशक्त रखते हुए एक महत्वपूर्ण संदेश भेजते हैं। ऐसे में यह मैसेज एक खास समय के बाद मिट जाता है। इस समस्या को दूर करने के लिए व्हाट्सएप एक और फीचर के साथ काम कर रहा है।

WhatsApp New Feature: क्या होगा नया?

जैसा कि टिपस्टर द्वारा साझा किए गए स्क्रीन कैप्चर द्वारा इंगित किया गया है, जब आप एक गायब संदेश भेजते हैं, तो आपकी स्क्रीन पर एक संदेश दिखाई देगा जिसमें पूछा जाएगा कि क्या आपको इस संदेश को यात्रा में रखने की आवश्यकता है। यदि आपने अभी तक उपहास करने वाले संदेश को सहेजा है, तो आप उसका निपटान कर सकते हैं। जैसा कि रिपोर्ट से संकेत मिलता है, यह तत्व अभी शुरुआती चरण में है, इसलिए यह निश्चित नहीं है कि इसे अभी तक भेजा जाएगा। इसकी डिलीवरी से पहले इसमें कई बदलाव हो सकते हैं।

For more trending news please visit our website

WhatsApp New Feature: ये भी पढ़ें

WhatsApp Trick: आसानी से पढ़ें दूसरों के भेजे मैसेज, नहीं चलेगा किसी को पता, जानिए पूरा तरीका

Facebook का ये बड़ा फीचर अब WhatsApp में भी आ रहा है, ऐसे करेगा काम