Taarak mehta ka Ooltah chashmah: फैंस जल्द ही देखना चाहते हैं पोपटलाल की शादी, मेकर्स से की डिमांड

Entertainment News


‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ बीते बारह वर्षों से लोगों को हंसाता आ रहा है (फोटो साभार- Youtube / Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)

शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (तारक मेहता का उल्टा चश्मा) बीते बारह वर्षों से लोगों को हंसाता आ रहा है। इसने दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है।

नई दिल्ली: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (तारक मेहता का उल्टा चश्मा) बीते 12 साल से अपने दर्शकों के चेहरे पर स्माइल ला रहा है। आज भी इस शो को लोग पसंद करते हैं। हंसी-ठिठोली का अंदाज भी पहले जैसा ही है। इसी कारण से यह शो हर सप्ताह टीआरपी (टीआरपी) में भी बना रहता है। जब के साथ शो के कई किरदार भी बदले जा चुके हैं तो कई अब नजर ही नहीं आते हैं। फिर भी यह दर्शकों के साथ विशेष संबंध कायम करने में सफल रहा है।

लेकिन अब इस शो के कुछ फैन में बदलाव की मांग भी कर रहे हैं। फैंस का तर्क है कि पिछले 12 सालों से शो एक जैसा ही चलता आ रहा है, जिससे कुछ बोरियत होने लगी है। अब वे शो में कुछ बेहतर बदलाव की जरूरत महसूस कर रहे हैं।

हाल में सोशल मीडिया पर कई यूजर्स शो के डायरेक्टर को टैग करते हुए अपने दिल की बात कही। उन्होंने कहा कि शो में सब कुछ एक जैसा ही चल रहा है, इसलिए अब इसमें कुछ बदलाव की आवश्यकता है। जैसे पोपटलाल की शादी अब तक होनी चाहिए थी। इसके अलावा अय्यर और तारक मेहता के बच्चों को भी शो में जोड़ा जा सकता है।

फैंस का दावा है कि इससे शो की स्क्रिप्ट में भी नयापन आ जाएगा। नए बदलावों से फैंस के अंदर शो को लेकर उत्सुकता भी बढ़ जाएगी। फैंस को इस बात का बहुत मलाल है कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के 12 साल बाद भी पोपटलाल की शादी नहीं हुई है। दूसरी ओर, टप्पू सेना काफी बड़ी हो चुकी है, अब तक अय्यर और तारक मेहता के बच्चे नहीं हैं।

यूट्यूब वीडियो

खैर, फैंस सिर्फ बदलाव का सुझाव दे सकते हैं, आखिर में फैसला मेकर्स को ही करना है। इसलिए अब सारा दारोमदार मेकर्स के ऊपर आ गया है। क्या वे इन परिवर्तनों को मंजूरी देंगे या नहीं, यह तो जल्द ही बताएगा। इसके अलावा शो मेकर्स के पास एक और पत्ता है, जिसे चलकर वे हारी हुई बाजी जीत सकते हैं और वह दयाबेन है। अगर दिशा वकानी की शो में वापसी हो जाती है तो लोगों की शिकायतें काफी हद तक दूर हो सकती हैं। लेकिन अब तक उनके शो से दोबारा जुड़ने की कोई खबर नहीं आ रही है।








Source link

तपु सेना तारक मेहता का उल्टा चश्मा तारक मेहता का ओल्ताह चश्मा तारक मेहता की खबर पोपटलाल की शादी पोपटलाल विवाह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Posts

Entertainment News

करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने दोस्ताना 2 की रिकास्टिंग का किया ऐलान, कार्तिक के सपोर्ट में आए फैंस

कार्तिक आर्यन ‘भूल भुलैया 2’ में नजर आएंगे (फाइल फोटो) करण जौहर (करण जौहर) के धर्मा प्रोडक्शन्स ने दोस्ताना 2 (दोस्ताना 2) की फिर से कास्टिंग किए जाने की पुष्टि की है। सोशल मीडिया पर फैंस कार्तिक आर्यन (कार्तिक आर्यन) के समर्थन में आ गए हैं। नई दिल्ली: दिन भर की अफवाहों के बाद, धर्मा

Entertainment News

दिव्यांका त्रिपाठी के घर कोरोना का कहर, एक्ट्रेस की चाची राखी त्रिपाठी का जन्मदिन

फोटो साभार: @DivyankaTripathi दिव्यांका त्रिपाठी (दिव्यंका त्रिपाठी) की आंटी राखी त्रिपाठी (राखी त्रिपाठी) का कोरोनावायरस के कारण निधन हो गया है। दिव्यांका त्रिपाठी (दिव्यंका त्रिपाठी) की मां नीलम त्रिपाठी (नीलम त्रिपाठी) ने सोशल मीडिया पर इस दुखद समाचार की जानकारी दी है। मुंबई। कोरोनावायरस की दूसरी लहर कई लोगों के लिए बुरा संदेश लेकर आ

Entertainment News

सपना चौधरी का हिट हरियाणवी गाना ‘तू चीज लाजवाब’ फिर से हुआ वायरल, देखें VIDEO

सपना चौधरी अपने शानदार डांस और बेबाक अंदाज के लिए जा रहे हैं (फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम / @sapnachoudhary) सपना चौधरी (सपना चौधरी) का तीन साल पुराना गाना ‘तू चीज लाजवाब’ (तू चीज बड़ी है) दर्शकों के बीच फिर से छा गया है। गाने में सपना और प्रदीप की प्यारी सी केमिस्ट्री देखने को मिली थी।

Entertainment News

परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म ‘सायना’ का होगा डिजिटल प्रीमियर, अमेजन प्राइम पर होगी स्ट्रीम

मुंबई। अमेजन प्राइम वीडियो में हाल ही में रिलीज और समीक्षकों द्वारा सराही गई बॉलीवुड शोर्ट्स बायोपिक साइना (साइना) के डिजिटल प्रीमियर की शुक्रवार को घोषणा की गई। इस फिल्मम में परिणीति चोपड़ा लीड रोल में हैं। यह फिल्म भारत की एक प्रसिद्ध शटलर और प्रशंसित बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के कैटर में उतर-चढ़ावों को