Trending News

पंजाब: अभिनेता सोनू सूद से स्टेट आइकॉन पंजाब का दर्जा वापस, एक साल पहले हुई थी नियुक्ति

Other

फिल्म अभिनेता सोनू सूद के राजनीति में आने के कयास लगाए जा रहे हैं। उनकी बहन मालविका पंजाब चुनाव में किस्मत आजमाने को तैयार है। कोरोना काल में लोगों की मदद कर चर्चा में आए सोनू पंजाब में कई बड़े नेताओं से मुलाकात कर चुके हैं। 

https://newsreportinglive.com/chandigarh-corona-cases-in-chandigarh/

पंजाब विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही समय रह गया है। चुनाव से पहले भारत निर्वाचन आयोग ने फिल्म अभिनेता सोनू सूद को पंजाब के राज्य आइकॉन के रूप में नियुक्ति को रद्द कर दिया है। सोनू सूद को भारत निर्वाचन आयोग द्वारा एक साल पहले पंजाब का आइकॉन बनाया गया था। 

https://www.amarujala.com/rajasthan/kota/stain-on-uniform-rape-case-filed-against-in-charge-of-jhalawar-womens-police-station?src=story-related-auto

बहन मालविका लड़ेंगी चुनाव

अभिनेता और परोपकारी सोनू सूद ने पिछले नवंबर में कहा था कि उनकी बहन मालविका राजनीति में शामिल हो रही हैं, लेकिन उनकी खुद के लिए ऐसी कोई योजना नहीं है। पंजाब के मोगा जिले से ताल्लुक रखने वाले सूद पिछले साल कोविड लॉकडाउन के दौरान प्रवासी कामगारों को उनके घरों तक पहुंचाने में मदद करने के लिए राष्ट्रीय सुर्खियों में आए थे। 

जल्द कोई पार्टी ज्वाइन कर सकते हैं सोनू

कुछ दिन पहले आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से सोनू सूद की मुलाकात के बाद से ही उनके राजनीति में उतरने के कयास लगाए जा रहे थे। इसके बाद सोनू सूद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया था कि उनकी बहन मालविका और उनका परिवार अगले कुछ दिनों में चुनाव की रणनीति के साथ-साथ पार्टी का एलान करेंगे। आने वाले दिनों में सोनू सूद अपनी पार्टी का एलान कर देंगे उनकी बहन मालविका पहले ही पंजाब विधानसभा चुनाव में उतरने का एलान कर चुकी हैं। बीते माह सोनू सूद ने पंजाब के मौजूदा सीएम चरणजीत सिंह चन्नी से मुलाकात की थी।

‘मैं जिंदा लौटा पाया’: पीएम के बयान पर कांग्रेस नेता का तंज, वे पंजाब से जिंदा लौटे गए, लेकिन 700 किसानों को जिंदा घर नहीं लौटने दिया

पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक के बाद कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि मोदी-हिटलर एक समान हैं। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक के बाद उनके बयान “मैं जिंदा लौट पाया” पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्वियज सिंह का बयान सामने आया है। उन्होंने नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री पंजाब से जिंदा लौटे गए, लेकिन 700 से अधिक किसानों को जिंदा घर नहीं लौटने दिया। उन्होंने आगे कहा कि जर्मन के तानाशाह एडोल्फ हिटलर और नरेंद्र मोदी में कोई अंतर नहीं है। दिग्विजय सिंह का यह बयान तब सामने आया है जब कांग्रेस पार्टी की ओर से ट्वीट किया गया था कि भाजपा सरकार के तीन काले कानूनों का विरोध कर रहे 700 से ज्यादा जिंदा किसान घर नहीं लौट पाए।

सिद्धू ने भी की थी टिप्पणी
दिग्विजय सिंह ने पहले कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने भी पीएम मोदी पर टिप्प्णी की थी। उन्होंने कहा था कि केवल 15 मिनट के इंतजार से पीएम परेशान हो गए। जबकि, किसानों ने एक साल तक कृषि कानूनों का विरोध किया। इसके अलावा कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने भी भाजपा नेताओं व पीएम पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि उन्हें पंजाब और पंजाबियों के गौरव को बदनाम करना बंद कर देना चाहिए। आगे कहा कि भाजपा को पीएम की सुरक्षा का राजनीतिकरण करना बंद कर देना चाहिए।

वर्दी पर दाग: झालावाड़ महिला थाने के प्रभारी पर दुष्कर्म का केस दर्ज, शादी का झांसा देकर संबंध बनाए

कोटा की विज्ञाननगर थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। पीड़िता और आरोपी 2014 से एक दूसरे के संपर्क में थे।

राजस्थान पुलिस की वर्दी पर एक और दाग लगा है। राज्य के झालावाड़ महिला थाने के थानाधिकारी एसएचओ पर कोटा जिले के विज्ञान नगर थाने में एक महिला ने दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया है। पीड़िता का आरोप है कि एसएचओ ने शादी का झांसा देकर उससे संबंध बनाए। उन्होंने जीवन भर साथ रहने का वादा किया, लेकिन बाद में मुकर गए। 

झालावाड़ महिला थाना प्रभारी विजय सिंह के विरुद्ध दर्ज हुए दुष्कर्म के केस की पुष्टि विज्ञान नगर थाना प्रभारी महेश सिंह ने की है। सिंह ने बताया कि कोटा शहर जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिले परिवाद पर पीड़िता की ओर से आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया गया है। जल्द ही पीड़िता के बयान और मेडिकल करवाया जाएगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Posts

Other

कंगना रनौत ने जावेद अख्तर द्वारा मानहानि मामले को स्थानांतरित करने की याचिका खारिज करने के अदालत के आदेश को चुनौती दी

ड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अदालत के उस आदेश को चुनौती दी, जिसमें जावेद अख्तर के मानहानि मामले को स्थानांतरित करने की याचिका को

Other

अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर बढ़ाई सतर्कता, चलाया चेकिग अभियान

जागरण संवाददाता, अलीगढ़ : गणतंत्र दिवस को लेकर आरपीएफ एवं जीआरपी ने रविवार माकड्रिल के साथ स्टेशन सर्कुलेटिग एरिया में सघन चेकिग अभियान चलाया। दोपहर

Other

डीएलएड प्रशिक्षुओं ने रिजल्ट के लिए चलाया ट्विटर कैंपेन, कहा- शिक्षा विभाग के आदेश को बिहार बोर्ड कर रहा अवहेलना

बिहार के डीएलएड सत्र 2020-22 एवं 2019-21 के क्रमशः प्रथम वर्ष एवं द्वितीय वर्ष के प्रशिक्षुओं ने रविवार को एक बार फिर सोशल मीडिया पर

Other

जय हिंद यूथ फाउंडेशन के द्वारा नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर सभा का आयोजन

 जय हिंद यूथ फाउंडेशन के द्वारा नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर सभा का आयोजन बिथान प्रखंड के उजान पंचायत में किया गया। जिसमें