Trending News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फिरोजपुर रैली: विरोध में डटे किसान, संक्रमित हुए सुखदेव ढींढसा, बरसात ने भी बढ़ाई दिक्कत

Other

https://newsreportinglive.com/wp-admin/post.php?post=343&action=edit

Punjab Election 2022, PM Modi Rally Today in Ferozepur Live Updates: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिरोजपुर में चुनावी रैली कर पंजाब में भाजपा के चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगे वहीं प्रदेश को कई सौगातें भी देंगे। इनमें दिल्ली-c-कटरा एक्सप्रेस वे, फिरोजपुर में पीजीआई सैटेलाइट सेंटर और कपूरथला-होशियारपुर में दो नए मेडिकल कॉलेज शामिल हैं। हालांकि किसान संगठनों के विरोध के कारण रैली में खलल पड़ने की संभावना बढ़ गई है। वहीं फिरोजपुर में बरसात भी शुरू हो गई है। जानें पल-पल के अपडेट…

मोदी की फिरोजपुर रैली: सोशल मीडिया पर भी खिलाफत शुरू, ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा ‘गो बैक मोदी’ 

कृषि कानूनों के वापस लिए जाने के बाद यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यह पहली पंजाब यात्रा है। भाजपा को उम्मीद थी कि किसान मोदी का विरोध नहीं करेंगे लेकिन कुछ किसान संगठनों ने देर रात ही फिरोजपुर में विरोध शुरू कर दिया था। वहीं सोशल मीडिया पर भी लोग अपनी नाराजगी जता रहे हैं। 

https://newsreportinglive.com/wp-admin/post.php?post=343&action=edit

फिरोजपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की होने वाली रैली का विरोध सोशल मीडिया पर भी शुरू हो गया है। ट्विटर पर गो बैक मोदी टॉप ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया के पेज ट्रैक्टर टू ट्विटर पर बच्चे से लेकर नौजवान और बुजुर्ग भी मोदी की रैली का विरोध कर रहे हैं। लगातार वीडियो अपलोड किए जा रहे हैं। वीडियो डालने वाले लोग विरोध करने का कारण भी स्पष्ट कर रहे हैं।

किसानों में कई मांगें न माने जाने का रोष

इस आंदोलन के दौरान करीब 700 किसान शहीद हो गए थे। कुछ समय पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कृषि कानून वापस लेने का एलान कर दिया था। पंजाब में अब विधानसभा चुनाव है और इस बार भारतीय जनता पार्टी अकाली दल के बजाय कैप्टन अमरिंदर सिंह की नई पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस और शिरोमणि अकाली दल संयुक्त के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ रही है। चुनाव से पहले फिरोजपुर में एक बड़ी रैली रखी गई है। 

इस रैली ट्विटर पर ट्रैक्टर टू ट्विटर पेज पर भी एक कैंपेन शुरू कर दी गई है। लोगों की तरफ से कृषि कानूनों का हवाला देकर विरोध जाहिर किया जा रहा है। लोगों का कहना है कि कृषि कानून लागू होने के बाद किए गए संघर्ष के दौरान 700 किसानों की शहादत हुई है और इसके बाद प्रधानमंत्री ने कानून वापस लिए हैं। जबकि अब भी किसानों की कई मांगें नहीं मानी गई हैं। 

कभी हमारे पक्ष में नहीं बोलते हैं मोदी

मोनिका गिल की तरफ से अंग्रेजी में एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें वह कह रही है कि नरेंद्र मोदी ने कभी पंजाब के पक्ष में बात नहीं की है। हमेशा से ही उनके खिलाफ काम करते आए हैं। मनदीप सिंह ने वीडियो में कहा कि कृषि कानूनों को लेकर हुए संघर्ष के दौरान शहीद हुए किसानों  का जो अपमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से किया गया है।

विवादित बयान: सीएम चन्नी बोले-केजरीवाल को कोरोना हो गया है, पंजाब को कोरोना नहीं चाहिए|

https://www.amarujala.com/chandigarh/punjab-cm-charanjit-channi-comments-on-health-of-delhi-cm-arvind-kejriwal

पंजाब विधानसभा चुनाव सिर पर हैं। प्रचार में जुटे नेताओं के बीच जुबानी जंग भी जारी है। पंजाब के सीएम चरणजीत चन्नी ने मोरिंडा में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की सेहत पर विवादित बयान दिया था, जिस पर अब बवाल मच गया है।

दरअसल अरविंद केजरीवाल कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इससे पहले वे पंजाब और चंडीगढ़ में कई रैलियां कर चुके थे। मोरिंडा में एक रैली के दौरान सीएम चन्नी ने इसका जिक्र करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल को कोरोना हो गया है। वह उन की अच्छी सेहत की कामना करते हैं। इसके बाद सीएम ने कहा कि पंजाब के बाहर से आकर लोग राज करना चाहते हैं लेकिन हमें कोरोना नहीं लेना है। 

https://newsreportinglive.com/

खुद नियम नहीं मानते सीएम चन्नी

पंजाब में कोरोना तेजी से बढ़ रहा है। अरविंद केजरीवाल के कोरोना संक्रमित होने पर तंज कसने वाले सीएम चन्नी खुद कोरोना नियम नहीं मानते। मंगलवार को जालंधर की लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी में पहुंचे सीएम चन्नी ने हजारों विद्यार्थियों के बीच जाकर उनके साथ भंगड़ा डाला। इस दौरान न तो सीएम खुद मास्क पहने थे और न उनके आस पास नाच रहे विद्यार्थियों के चेहरे पर मास्क था।   

पंजाब के 21 जिलों में फैला संक्रमण, पटियाला बना केंद्र 

पंजाब में कोराना संक्रमण को लेकर हालात खराब होते जा रहे हैं। आठ दिन में संक्रमण की जद में 21 जिले पहुंच गए हैं। पटियाला कोरोना का केंद्र बन गया है। यहां अकेले ही 366 नए संक्रमित मिले हैं। मंगलवार को पंजाब भर में रिकॉर्ड 1027 कोरोना के नए मामले आए हैं और दो संक्रमितों की मौत हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Posts

Other

कंगना रनौत ने जावेद अख्तर द्वारा मानहानि मामले को स्थानांतरित करने की याचिका खारिज करने के अदालत के आदेश को चुनौती दी

ड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अदालत के उस आदेश को चुनौती दी, जिसमें जावेद अख्तर के मानहानि मामले को स्थानांतरित करने की याचिका को

Other

अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर बढ़ाई सतर्कता, चलाया चेकिग अभियान

जागरण संवाददाता, अलीगढ़ : गणतंत्र दिवस को लेकर आरपीएफ एवं जीआरपी ने रविवार माकड्रिल के साथ स्टेशन सर्कुलेटिग एरिया में सघन चेकिग अभियान चलाया। दोपहर

Other

डीएलएड प्रशिक्षुओं ने रिजल्ट के लिए चलाया ट्विटर कैंपेन, कहा- शिक्षा विभाग के आदेश को बिहार बोर्ड कर रहा अवहेलना

बिहार के डीएलएड सत्र 2020-22 एवं 2019-21 के क्रमशः प्रथम वर्ष एवं द्वितीय वर्ष के प्रशिक्षुओं ने रविवार को एक बार फिर सोशल मीडिया पर

Other

जय हिंद यूथ फाउंडेशन के द्वारा नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर सभा का आयोजन

 जय हिंद यूथ फाउंडेशन के द्वारा नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर सभा का आयोजन बिथान प्रखंड के उजान पंचायत में किया गया। जिसमें