Now Reliance launches on-ground campaign to join farmers | अब रिलायंस उतरी सड़कों पर, किसानों से जुड़ने के लिए लाॅन्च किया ऑनग्राउंड कैंपेन

Published by Razak Mohammad on

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली17 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) की सब्सिडियरी कंपनी रिलायंस जियो इंफोकॉम लि (RJIL) ने किसानों से जुड़ने के लिए ऑनग्राउंड कैंपेन की शुरूआत की है। रिलायंस का यह कैंपेन खास तौर पर पंजाब और हरियाणा के किसानों के लिए लिए शुरू किया गया है, क्योंकि वहां पर किसान रिलायंस जियो के टावरों को नुकसान पहुंचा रहे हैं और कंपनी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं।

पंजाब-हरियाणा में चिपकाये गए हैं पोस्टर

बता दें कि इस कैंपेन के तहत कंपनी ने पंजाब और हरियाणा में कुछ पोस्टर लगवाएं और साथ ही पैंफ्लेट्स भी बंटवाएं हैं, ताकि किसानों में फैल रही गलतफहमी को दूर किया जा सके। रिलायंस के पोस्टर इस राज्यों के दीवारों, दरवाजों और रिलायंस फ्रेंचाइज आउटलेट के काउंटर्स पर चिपके हुए भी दिख रहे हैं।

क्या लिखा है इस पाेस्टर में

इस पोस्टर पर लिखा है कि रिलायंस भारत के किसानों का आभारी है और उनका बहुत सम्मान करता है। इस कैंपेन के जरिए रिलायंस ये कहना चाहता है कि उसने कोई कॉरपोरेट या कॉन्ट्रैक्ट फार्मिंग नहीं की है। साथ ही कपंनी की आने वाले भविष्य में भी ऐसे किसी बिजनेस में घुसने की कोई योजना नहीं है। बता दें कि रिलायंस जियो के करीब 1500 टावरों को भी नुकसान पहुंचाया जा चुका है।

Source link


0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *