Trending News

मंडी जहरीली शराब मामला: मुख्य सरगना कालू समेत बैजनाथ व पालमपुर से तीन गिरफ्तार

Himachal Pradesh

मुख्य सरगना कालू उर्फ नरेंद्र कुमार ने शराब के अवैध कारोबार से अकूत संपत्ति बनाई थी। उसके पास पांच बसें, दो ट्रक व दो जेसीबी हैं। कई जगह उसने मकान बना रखे हैं।

सुंदरनगर में जहरीली शराब मामले में एसआईटी ने मुख्य सरगना कालू उर्फ नरेंद्र कुमार समेत बैजनाथ व पालमपुर से तीन आरोपियों को देर रात गिरफ्तार किया है। सात लोगों की मौत के बाद कालू भूमिगत हो गया था। वह सुंदरनगर उपमंडल की भनवाड़ पंचायत के छज्वार गांव का रहने वाला है। शराब के अवैध कारोबार से कालू ने अकूत संपत्ति बनाई थी। उसके पास पांच बसें, दो ट्रक व दो जेसीबी हैं। कई जगह उसने मकान बना रखे हैं।

शराब के कारोबार से उसने लाखों रुपये कमाकर चल अचल संपत्ति बनाई है। प्रारंभिक जांच में उसकी संपत्ति आय से अधिक पाई गई है। पुलिस ने दो दिन पहले उसकी एक बस अपने कब्जे में ली थी। कालू 12 साल से शराब का अवैध कारोबार कर रहा है। पूरे गिरोह का मुख्य सरगना कालू है। वही गिरोह के अन्य सदस्यों को शराब की खेप उपलब्ध करवाता था। बैजनाथ का अजय कुमार व पालमपुर का गौरव इस कारोबार में उसके पार्टनर थे।

जहरीली

कालू के हत्थे चढ़ने से अब जहरीली शराब मामले की परतें खुलने की उम्मीद है। एसआईटी तीनों  से पूछताछ के आधार पर देर शाम तक इस कारोबार में संलिप्त अन्य को दबोच सकती है। आरोपी नकली शराब कहां तैयार करवाते थे। कहां से खेप आती थी। इस बात से पर्दा उठने की उम्मीद बंध गई है। एसआईटी तीनों को पुलिस रिमांड पर लेने के लिए दोपहर बाद कोर्ट में पेश करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Posts

Himachal Pradesh Kullu Mandi Shimla

Himachal : ऊपरी शिमला(Upper Shimla), मंडी(Mandi) के ऊंचे इलाके, कुल्लू (Kullu) कटा |

Himachal (Shimla) :

Himachal : ऊपरी शिमला(Upper Shimla) क्षेत्र और मंडी(Mandi) और कुल्लू(Kullu) जिलों के ऊंचे इलाकों से संपर्क टूट गया है, जबकि राज्य के अधिकांश

Himachal Pradesh Solan

Himachal : कसौली(Kasauli), सोलन(Solan), बरोग(Barog), दगशाई में सीजन की पहली बर्फबारी |

Himachal (Solan) :

Himachal : सोलन जिले के कसौली(Kasauli), सोलन(Solan), बरोग(Barog) और डगशाई में शुक्रवार को सीजन की पहली बर्फबारी हुई।

इन हिल स्टेशनों पर

Himachal Pradesh Kangra

Himachal : कांगड़ा( Kangra ) में 100 पूर्व भूस्खलन चेतावनी प्रणालियां होंगी |

Himachal :

Himachal( Kangra ) : कांगड़ा के जिला प्रशासन ने कांगड़ा जिले और उसके आसपास के क्षेत्रों के लिए उपग्रह आधारित सबसिडेंस सिस्टम प्रोफाइल के