Trending News

इवान राचेल वुड का कहना है कि वह न्यू डॉक में मर्लिन मैनसन द्वारा ‘रेप्ड ऑन-कैमरा’ थी

India

फीनिक्स राइजिंग के भाग एक में, एचबीओ की आगामी दो-भाग वाली डॉक्यूमेंट्री मर्लिन मैनसन अभियुक्त और कार्यकर्ता इवान राचेल वुड के बारे में है, जिसका प्रीमियर वर्चुअल 2022 सनडांस फिल्म फेस्टिवल 23 जनवरी को हुआ था, वुड का दावा है कि मैनसन, जिसका कानूनी नाम ब्रायन ह्यू वार्नर है, “अनिवार्य रूप से उसकी सहमति के बिना उसका ऑन-कैमरा बलात्कार किया।

कथित घटना “हार्ट-शेप्ड ग्लासेस” के लिए मैनसन के 2007 के संगीत वीडियो के सेट पर हुई, जब वुड 19 वर्ष के थे। मैनसन ने ई पर लगे आरोपों से इनकार किया! अपने वकील के माध्यम से समाचार, जिन्होंने एक बयान में कहा कि मैनसन ने “उस सेट पर इवान के साथ यौन संबंध नहीं बनाए” और वह प्री-प्रोडक्शन, योजना और संपादन में “भारी रूप से शामिल” थी।

वीडियो में वुड को लोलिता धूप का चश्मा पहने हुए और मैनसन के साथ यौन संबंध बनाते हुए दिखाया गया है। “हमने एक नकली सेक्स सीन पर चर्चा की थी, लेकिन एक बार जब कैमरे चल रहे थे, तो उसने मुझे असली में भेदना शुरू कर दिया। मैं इसके लिए कभी सहमत नहीं था,” वुड वृत्तचित्र में याद करते हैं। “मैं सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा था। कोई मेरी देखभाल नहीं कर रहा था।

इवान राचेल

वीडियो को फिल्माते हुए यह वास्तव में दर्दनाक अनुभव था। मुझे नहीं पता था कि मैं अपने लिए वकालत कैसे करूं या नहीं कैसे कहूं क्योंकि मुझे वातानुकूलित और प्रशिक्षित किया गया था कि मैं कभी भी वापस बात न करूं, सिर्फ सैनिक के माध्यम से। मुझे घृणित महसूस हुआ और जैसे मैंने कुछ शर्मनाक किया था, और मैं बता सकता था कि चालक दल बहुत असहज था और किसी को नहीं पता था कि क्या करना है।”

वुड की मां ने बताया कि कैसे शूट के अगले दिन, उनके पूर्व पति ने एक क्रू मेंबर से सुना कि सेट पर, वुड “इससे बाहर हो गए थे, कि वह [मैनसन] उन्हें एबिन्थ और जो कुछ भी दे रहे थे,” और वह कथित तौर पर उसे बना रहे थे। ऐसी चीजें करें जो स्क्रिप्ट में नहीं थीं, जिसके लिए “वह सहमति नहीं दे सकती।

” वुड इसे अनिश्चित शब्दों में कहते हैं: “मुझे झूठे ढोंग के तहत एक व्यावसायिक यौन क्रिया के लिए मजबूर किया गया था। तभी मेरे खिलाफ पहला अपराध किया गया था, और कैमरे पर अनिवार्य रूप से मेरे साथ बलात्कार किया गया था।

” वुड फिर बताते हैं कि कैसे मैनसन ने घटना के बारे में चुप रहने के लिए डर का इस्तेमाल किया, “ब्रायन वास्तव में इस बारे में स्पष्ट था कि मुझे प्रेस के साथ वीडियो पर कैसे चर्चा करनी चाहिए, मुझे कैसे लोगों को बताना चाहिए था कि हमारे पास यह महान रोमांटिक समय था, और कोई भी नहीं उसमें से सच्चाई थी। लेकिन मैं ऐसा कुछ भी करने से डरता था जो ब्रायन को किसी भी तरह से परेशान करे।

” वह इस घटना को “केवल उस हिंसा की शुरुआत कहती है जो रिश्ते के दौरान आगे बढ़ेगी।” एमी बर्ग द्वारा निर्देशित, फीनिक्स राइजिंग इवान राचेल वुड का अनुसरण करती है “क्योंकि वह न्याय का पीछा करने, पीढ़ी के घावों को ठीक करने और अपनी कहानी को पुनः प्राप्त करने के लिए घरेलू हिंसा के उत्तरजीवी के रूप में अपना अनुभव लेती है।

वृत्तचित्र उसके कथित अपमानजनक पूर्व, मर्लिन मैनसन के मद्देनजर आता है, जिसमें वुड और अन्य की गवाही वाले कई यौन-हमले के मुकदमे का सामना करना पड़ता है। फीनिक्स राइजिंग मार्च में एचबीओ पर प्रसारित होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Posts

India खेल ( sport )

लखनऊ की आईपीएल टीम कहलाएगी लखनऊ सुपर जायंट्स

इंडियन प्रीमियर लीग की लखनऊ फ्रेंचाइजी को इसके मालिकों द्वारा अपने प्रशंसकों द्वारा चुने गए नाम की घोषणा के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स कहा

India

एशिया लायंस बनाम भारत महाराजा लाइव स्ट्रीमिंग: लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 मैच कब और कहां देखें लाइव टीवी पर लाइव कवरेज

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के चौथे मैच में एशिया लायंस की भिड़ंत इंडिया महाराजा से होगी। दोनों टीमें 24 जनवरी, सोमवार को रात 8:00 बजे

India

भारतीय ध्वज के कथित अपमान के लिए अमेज़न को ट्विटर पर प्रतिक्रिया मिली

अमेज़ॅन को सोमवार को भारतीय सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं के एक वर्ग के कुछ उत्पादों की बिक्री पर नाराजगी का सामना करना पड़ा, जिसमें परिधान

India

राष्ट्रीय मतदाता दिवस आज: इस वर्ष का इतिहास, थीम और समारोह

देश के मतदाताओं को चुनावी प्रक्रिया में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए हर साल 25 जनवरी को राष्ट्रीय मतदाता दिवस मनाया