सोनू सूद के नाम पर ठगने वालों पर पुलिस का शिकंजा, एक्टर ने कहा- ‘बंद कर दो, वर्ना जेल जाएंगे’

Entertainment News


सोनू सूद ने अपना नाम पर ठगी करने वालों को दी चेतावनी (फाइल फोटो)

सोनू सूद (सोनू सूद) ने उनके नाम पर ठगी करने वालों को चेतावनी दी है। इस बीच पुलिस ने एक्टर के नाम पर लोगों से ठगी करने वाले एक शख्स को गिरफ्तार भी किया है। जल्द ही और लोगों पर पुलिस का शिकंजा कस सकता है।

नई दिल्ली: सोनू सूद (सोनू सूद) ने जिस तरह की जरूरतमों की मदद करते हुए आ रहे हैं, वह वास्तव में काबिल-ए-तारीफ है। सोनू ने पिछले साल कोरोना काल में मदद का यह सिलसिला शुरू किया था जो अब तक चल रहा है। आज गरीब और जरूरतमंद लोग उन्हें अपना मसीहा मानने लगे हैं। वे सोशल मीडिया (सोनू सूद ट्विटर) के माध्यम से अपने परोपकार (सोनू सूद चैरिटी) के कार्य को जारी रखते हुए हैं, पर कुछ लोग एक्टर की स्थिति का फायदा उठा रहे हैं और उनके नाम पर गरीबों के साथ काल्पनिक कर रहे हैं। इस बीच पुलिस ने सोनू सूद के नाम पर लोगों से ठगी करने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है।

वास्तव में, सोनू सूद की संस्था के एक बैंक खाते के साथ एक ठगी के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार हुआ है। आरोपी की पहचान चंदन पांडेय के रूप में हुई है। पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि सोनू सूद से जुड़े एक बैंक खाते से चंदन ने 60 हजार रुपये निकाले थे। हालांकि, चंदन का कहना है कि यह रुपये किसी दूसरे के कहने पर निकाले थे। इसके एवज में उसे कुछ कमीशन मिला था।

(फोटो साभार- ट्विटर / सोनू सूद)

सोनू सूद ने साइबर और तेलंगाना पुलिस की तारीफ करते हुए इस मामले में अपना बचाव किया है। सोनू ने अपने नाम पर ठगी करने वालों को चेतावनी दी है। उन्होंने ठगों से कहा कि वे ऐसे काम करना बंद कर दें, वरना उन्हें सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा। पुलिस को टैग करते हुए सोनू सूद ने ट्वीट किया है, ‘जरूरतमंदों को ठगने वाले दोषियों को पकड़ने में हमारी मदद करने के लिए धन्यवाद। सभी जालसाजों से अनुरोध करता हूं कि अपनी गतिविधियों को रोक दें वर्ना वह जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे। गरीब लोगों को धोखा देने बंद करो ।’सोनू सूद का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एक्टर के फैंस सोशल मीडिया पर उनके इस ट्वीट पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। पुलिस का कहना है कि इस मामले में कई आरोपियों के नाम सामने आए हैं और तेलंगाना पुलिस उत्तर बिहार के सीतामढ़ी सहित विभिन्न जिलों में छापेमारी कर रही है। सोनू सूद खासकर महिलाओं, बच्चों और गरीबों के कल्याण के लिए काम करते हैं। अब उन्होंने ‘बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ’ की मुहिम को आगे बढ़ाने का जिम्मा लिया है।








Source link

सोनू सूद सोनू सूद के नाम पर धोखाधड़ी सोनू सूद चहक सोनू सूद चैरिटी सोनू सूद ने ट्वीट किया सोनू सूद न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Posts

Entertainment News

करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने दोस्ताना 2 की रिकास्टिंग का किया ऐलान, कार्तिक के सपोर्ट में आए फैंस

कार्तिक आर्यन ‘भूल भुलैया 2’ में नजर आएंगे (फाइल फोटो) करण जौहर (करण जौहर) के धर्मा प्रोडक्शन्स ने दोस्ताना 2 (दोस्ताना 2) की फिर से कास्टिंग किए जाने की पुष्टि की है। सोशल मीडिया पर फैंस कार्तिक आर्यन (कार्तिक आर्यन) के समर्थन में आ गए हैं। नई दिल्ली: दिन भर की अफवाहों के बाद, धर्मा

Entertainment News

दिव्यांका त्रिपाठी के घर कोरोना का कहर, एक्ट्रेस की चाची राखी त्रिपाठी का जन्मदिन

फोटो साभार: @DivyankaTripathi दिव्यांका त्रिपाठी (दिव्यंका त्रिपाठी) की आंटी राखी त्रिपाठी (राखी त्रिपाठी) का कोरोनावायरस के कारण निधन हो गया है। दिव्यांका त्रिपाठी (दिव्यंका त्रिपाठी) की मां नीलम त्रिपाठी (नीलम त्रिपाठी) ने सोशल मीडिया पर इस दुखद समाचार की जानकारी दी है। मुंबई। कोरोनावायरस की दूसरी लहर कई लोगों के लिए बुरा संदेश लेकर आ

Entertainment News

सपना चौधरी का हिट हरियाणवी गाना ‘तू चीज लाजवाब’ फिर से हुआ वायरल, देखें VIDEO

सपना चौधरी अपने शानदार डांस और बेबाक अंदाज के लिए जा रहे हैं (फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम / @sapnachoudhary) सपना चौधरी (सपना चौधरी) का तीन साल पुराना गाना ‘तू चीज लाजवाब’ (तू चीज बड़ी है) दर्शकों के बीच फिर से छा गया है। गाने में सपना और प्रदीप की प्यारी सी केमिस्ट्री देखने को मिली थी।

Entertainment News

परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म ‘सायना’ का होगा डिजिटल प्रीमियर, अमेजन प्राइम पर होगी स्ट्रीम

मुंबई। अमेजन प्राइम वीडियो में हाल ही में रिलीज और समीक्षकों द्वारा सराही गई बॉलीवुड शोर्ट्स बायोपिक साइना (साइना) के डिजिटल प्रीमियर की शुक्रवार को घोषणा की गई। इस फिल्मम में परिणीति चोपड़ा लीड रोल में हैं। यह फिल्म भारत की एक प्रसिद्ध शटलर और प्रशंसित बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के कैटर में उतर-चढ़ावों को