भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी मचाने वाले हैं धमाल, इस साल 3 फिल्मों में आने वाले हैं नजरिए

Entertainment News


अभिमन्यु इस तीन फिल्मों में ‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर’, ‘निक्कमा’ और ‘आंख मिचौली’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

एक्ट्रेस भाग्यश्री (भाग्यश्री) के बेटे अभिमन्यु दसानी (अभिमन्यु दासानी) ने पहली ही फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ से अपना नाम बनाया।

नई दिल्ली। फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ से बॉलीवुड की दुनिया मे कदम रखने वाले एक्ट्रेस भाग्यश्री (भाग्यश्री) के बेटे अभिमन्यु दसानी (अभिमन्यु दसानी) ने पहली ही फिल्म से अपना नाम बना लिया। एक्शन फिल्म में काम कर अभिमन्यु ने सात समंदर पार भी अपनी अदाकारी का लोहा मनवा लिया। ज्यादातर डायरेक्टर अपने फिल्म में इस युवा अभिनेता को लेना चाहते हैं।

अभिमन्यु भी अपने हर प्रोजेक्ट को बड़ी से दूर से चुन रहे हैं ताकि आगे जायें वो इंडस्ट्री के बड़े युवा अभिनेता की लिस्ट में शुमार हो सके। डांसिंग से लेकर जिम में फौलादी बॉडी बनाना, अभिमन्यु दिन रात मेहनत कर रहे हैं। यहां तक ​​कि कोरोना काल मे भी अभिमन्यु के काम करने की कोशिश कम नहीं हुई हैं। आपको बता दें कि अभिमन्यु इस वक्त तीन फिल्मों ‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर’, ‘निक्कमा’ और ‘आंख मिचौली’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म मीनाक्षी सुंदरेश्वर में अभिमन्यु की जोड़ी हैं एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ​​के साथ। जो की उनकी डिजिटल रिलीज होगी। मदुराई में स्थित ये फिल्म कहानी दो युवा श्रृंखलाओं और जीवन में आए उनके उतार-चढ़ाव की है।

दूसरी फिल्म निकम्मा में अभिमन्यु शिल्पा शेट्टी और अनिल कपूर के साथ नजर आएंगे और निर्देशक सेक्टर उमेश शुक्ला की फिल्म’आख मिचौली ‘में एक्ट्रेस मृनाल ठाकुर के साथ मिस्त्री करते दिखेंगे। जो परिवार असमंजस पर आधारित कहानी हैं। अपनी फिल्मों को लेकर अभिमन्यु भी काफी उत्साहित हैं और पूरी कोताही के साथ ये कर रहे हैं फिल्मों की शूटिंग, ताकि साल 2021 के साथ ही ये चाहने वालों को अपनी इन फिल्मों की सौगात दे सकें।








Source link

अभिमन्यु दसानी अभिमन्यु दासानी भाग्यश्री

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Posts

Entertainment News

करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने दोस्ताना 2 की रिकास्टिंग का किया ऐलान, कार्तिक के सपोर्ट में आए फैंस

कार्तिक आर्यन ‘भूल भुलैया 2’ में नजर आएंगे (फाइल फोटो) करण जौहर (करण जौहर) के धर्मा प्रोडक्शन्स ने दोस्ताना 2 (दोस्ताना 2) की फिर से कास्टिंग किए जाने की पुष्टि की है। सोशल मीडिया पर फैंस कार्तिक आर्यन (कार्तिक आर्यन) के समर्थन में आ गए हैं। नई दिल्ली: दिन भर की अफवाहों के बाद, धर्मा

Entertainment News

दिव्यांका त्रिपाठी के घर कोरोना का कहर, एक्ट्रेस की चाची राखी त्रिपाठी का जन्मदिन

फोटो साभार: @DivyankaTripathi दिव्यांका त्रिपाठी (दिव्यंका त्रिपाठी) की आंटी राखी त्रिपाठी (राखी त्रिपाठी) का कोरोनावायरस के कारण निधन हो गया है। दिव्यांका त्रिपाठी (दिव्यंका त्रिपाठी) की मां नीलम त्रिपाठी (नीलम त्रिपाठी) ने सोशल मीडिया पर इस दुखद समाचार की जानकारी दी है। मुंबई। कोरोनावायरस की दूसरी लहर कई लोगों के लिए बुरा संदेश लेकर आ

Entertainment News

सपना चौधरी का हिट हरियाणवी गाना ‘तू चीज लाजवाब’ फिर से हुआ वायरल, देखें VIDEO

सपना चौधरी अपने शानदार डांस और बेबाक अंदाज के लिए जा रहे हैं (फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम / @sapnachoudhary) सपना चौधरी (सपना चौधरी) का तीन साल पुराना गाना ‘तू चीज लाजवाब’ (तू चीज बड़ी है) दर्शकों के बीच फिर से छा गया है। गाने में सपना और प्रदीप की प्यारी सी केमिस्ट्री देखने को मिली थी।

Entertainment News

परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म ‘सायना’ का होगा डिजिटल प्रीमियर, अमेजन प्राइम पर होगी स्ट्रीम

मुंबई। अमेजन प्राइम वीडियो में हाल ही में रिलीज और समीक्षकों द्वारा सराही गई बॉलीवुड शोर्ट्स बायोपिक साइना (साइना) के डिजिटल प्रीमियर की शुक्रवार को घोषणा की गई। इस फिल्मम में परिणीति चोपड़ा लीड रोल में हैं। यह फिल्म भारत की एक प्रसिद्ध शटलर और प्रशंसित बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के कैटर में उतर-चढ़ावों को