दिल्ली प्रदेश भाजपा कार्यालय में 18 लोग कोरोना संक्रमित, एक अस्पताल में भर्ती

Published by Razak Mohammad on

भाजपा के दिल्ली प्रदेश कार्यालय में 18 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इनमें दो ऑफिस कर्मचारी और शेष उनके परिवार के लोग शामिल हैं। मामले में सभी लोगों में कोरोना लक्षण विहीन पाया गया है और मंगलवार को कोरोना टेस्ट किए जाने के बाद ही सभी के संक्रमण की जानकारी मिली। एक कर्मचारी में संक्रमण सामने आने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। शेष लोगों को होम आइसोलेशन में रखकर इलाज किया जा रहा है।


दरअसल, संसद सत्र के पहले ही दिन 26 सांसद कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसमें भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी भी शामिल हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन (17 सितंबर) को देखते हुए दिल्ली में पूरे सप्ताह विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं। इसके मद्देनजर कार्यालय में नेताओं और कार्यकर्ताओं का आना-जाना लगा हुआ है। कई नेताओं के संक्रमित होने के बाद एहतियात के तौर पर मंगलवार को प्रदेश कार्यालय में सभी लोगों का कोरोना टेस्ट कराया गया, जिसमें 18 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

इसके पहले 24 अगस्त को भी प्रदेश कार्यालय में सभी लोगों का कोरोना टेस्ट कराया गया था, लेकिन उस टेस्ट में सभी लोग निगेटिव पाए गए थे। कार्यालय में प्रवेश द्वार पर ही सैनिटाइजर की व्यवस्था की गई है। मुख्य भवन में प्रवेश करने के पहले भी स्वचालित सैनिटाइजेशन की व्यवस्था की गई है। इसके बाद भी प्रदेश कार्यालय में इतने ज्यादा लोगों का संक्रमित होना चिंताजनक है।

भाजपा के राष्ट्रीय कार्यालय में भी अब तक आठ से अधिक लोग कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। इसमें पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा भी शामिल हैं। लेकिन सभी लोग इलाज के बाद स्वस्थ हो चुके हैं।



Source link

Categories: Delhi

0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *