जैस्मीन भसीन का छलका दर्द, बोलीं- ‘कोविद -19 पॉजिटिव मां के लिए इलाज ढूंढना था’

Entertainment News


जैस्मी भसीन इस समय जम्मू में अली गोनी और उनके परिवार के साथ रह रहे हैं (फोटो साभार: इंस्टाग्राम / jasminbhasin2806)

एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन (जैस्मीन भसीन) ने खुलासा किया कि उनकी मां कोविद -19 (कोविद -19) से भिन्नताएं थीं। तब एक्ट्रेस के पिता के लिए उनकी मां के लिए बिस्तर तलाशना काफी जद्दोजहद वाला काम बन गया था।

मुंबई: भारत को कोविद -19 (कोविद -19) संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। लोगों को भयानक स्थिति का सामना करना पड़ रहा है। काफी तेजी से फैलने वाले वायरस ने मेडिकल सेवाओं को कमजोर कर दिया है। दुनिया भर की कई प्रसिद्ध हस्तियों के लोगों की अगर ज़रूरी सुविधाएं जुटा रही हैं और लोगों की मदद कर रही हैं, जबकि कुछ सेलेब्स सोशल मीडिया पर भयावह स्थिति पर निराशा जता रहे हैं। हाल में, टीवी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन (जैस्मीन भसीन) ने सोनी पर अपनी निराशा जाहिर की है। उन्होंने बताया कि वे मेडिकल सुविधाओं के अभाव से बिलकुल टूट गए हैं। उन्होंने खुलासा किया कि उनकी कोविड -19 से पीड़ित मां को भी इन स्थितियों का सामना करना पड़ा था। आज जैस्मीन ने हर रोज होने वाली मौतों के लिए कहा, अस्पतालों में बैड तलाशने के लिए कोशिश कर रहे लोगों और ऑक्सीजन सिलेंडर की कमी को लेकर किए गए ट्वीट। सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए, उन्होंने खुलासा किया कि कुछ दिन पहले, उनका परिवार भी इसी स्थिति से जूझ रहा था। उसकी मां गंभीर रूप से बीमार थी और अस्पताल में बैड तलाशना, एक चुनौती बन गई थी। उन्होंने कहा कि वे महसूस कर रहे हैं कि हर कोई उस दर्द से गुजर रहा है, जब उनके बूढ़े पिता अपनी मां की देखभाल के लिए जद्दोजहद कर रहे थे। आखिर में, एक्ट्रेस ने कहा कि हर कोई भी इसी स्थिति से गुजर रहा है।

(फोटो साभार: ट्विटर / जैस्मीन भसीन)

जैस्मीन के मम्मी-पापा कोटा में रहते हैं, जबकि वे जम्मू में एली गोनी और उनके परिवार के साथ रहते हैं। जैस्मीन सोशल मीडिया पर अपनी भावनाएं जाहिर करने से कभी नहीं कतराती। इससे पहले, एक्ट्रेस ने उन लोगों के लिए अपनी चिंता जाहिर की थी जो इस संकट में परेशान थे। उन्होंने सभी से अपने घरों तक सीमित रहने और सुरक्षा के उपाय सख्ती से पालन करने का अनुरोध किया।

(फोटो साभार: ट्विटर / जैस्मीन भसीन)

ईटाइम्स से बात करते हुए, एक्ट्रेस ने कहा था कि को विभाजित -19 की दूसरी लहर इतनी खराब कैसे है कि कोई अपने घर के अंदर भी सुरक्षित नहीं है। महामारी के कारण, हर कोई अकेलेपन से जूझ रहा है। वे कहती हैं, ‘ज्यादातर लोग अकेलेपन से पीड़ित हैं, अकेले हैं या घरों में बंद हैं। भाग्य से हमने सही निर्णय किया और अली के परिवार के पास जम्मू आ गए। ‘ उन्होंने कहा कि वे और अली दोनों परिवार और दोस्तों के आस-पास रहने से खुश हैं।








Source link

अली गोनी एली गोनी कोविड -19 जसमीन भसीन मां कोरोना पॉजिटिव जैस्मीन भसीन जैस्मीन भसीन ट्विटर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Posts

Entertainment News

डोनेट कर सोनू सूद ने लिखा- ‘मेरी तरफ से आपके लिए ऑक्सीजन, मजबूत बना रहे भारत’

सूद के साथ उनकी टीम लगातार जरूरतमंद लोगों तक मदद पहुंचाने का काम कर रही है। (फोटो साभार: sonu_sood / Instagram) सोनू सूद (सोनू सूद) ने बड़े पैमाने पर ऑक्सीजन सिलेंडर डोनेट किए हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है और भारत के मजबूत बने रहने का आह्वान किया है।

Entertainment News

KKK11 में भाग लेंगी निक्की रंगोली, इंस्टाग्राम पर इमोशनल नोट शेयर कर बताई वजह

अपने भाई को चुनने के बाद निक्की रंगोली का हाल बहुत बुरा हो गया। इसके बाद भी उन्होंने खिलाड़ी के 11 में शामिल होने का फैसला किया। (फोटो साभार: nikki_tamboli / इंस्टाग्राम) निक्की आशोली (निक्की तम्बोली) के भाई जतिन जब अस्पताल में एडमिट थे तो निक्की ने उन्हें क्रिकेट के खिलाड़ी 11 (खतरों के खिलाड़ी

Entertainment News

गुंजन सिंह का सुपरहिट भोजपुरी सॉन्ग ‘फ्राक देबौ गे’ रिलीज में ही हुआ वायरल, देखें धमाकेदार वीडियो

गुंजन सिंह का नया गाना वायरल हो रहा है। गुंजन सिंह (गुंजन सिंह) का सुपरहिट भोजपुरी गाना (भोजपुरी सॉन्ग) ‘फ्राक देबौ गे’ (फरक देउ गे) रिलीज हुआ है जो धूम मचा रहा है। गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। गाने ने कुछ ही देर में हजारों व्यूज हासिल कर लिए हैं। देखिए वीडियो

Entertainment News

धमाल मचा रहा है अंतरा सिंह प्रियंका का गाना ‘खटिया बिछा के’, मिले 3 मिलियन व्यूज, देखें VIDEM

3 मिलियन व्यूज मिले, देखें वीडियो भोजपुरी सिंगर (भोजपुरी सिंगर) अंतरा सिंह प्रियंका (अंतरा सिंह प्रियंका) का हाल ही में रिलीज़ हुआ गाना ‘खटिया बिछा के’ (खटिया बिछा के) तेजी से वायरल हो रहा है। गाने को सिर्फ तीन दिन में तीन मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इसे YouTube (Youtube) पर दर्शकों का