कैटरीना कैफ से पहली मुलाकात में सलमान हो गए थे हैरान, एरोबिक्स क्लास में डबल बर्गर खाने मिले थे एक्ट्रेस

Entertainment News


सलमान और कैटरीना ‘टाइगर 3’ में आएंगे साथ नजर (फाइल फोटो)

सलमान खान (सलमान खान) अपने साथी एक्टर्स की टांग खींचने का मौका हाथ से जाने नहीं देते। सलमान ऐसे कई बार अपनी को-स्टार कैटरीना कैफ (कैटरीना कैफ) के साथ कर चुके हैं। कपिल शर्मा (कपिल शर्मा) के शो में एक्टर ने कैटरीना से पहली मुलाकात का मजेदार किस्सा सुनाया था।

मुंबई: सलमान खान (सलमान खान) और कैटरीना कैफ (कैटरीना कैफ) की फिल्मी जोड़ी ‘एक थी टाइगर’ (एक द टाइगर) और ‘भारत’ (भारत) जैसी फिल्मों में अपना कमाल दिखा चुकी है। इस जोड़ी की सभी फिल्में जबर्दस्त हिट रही हैं। यह जोड़ी जब भी पर्दे पर आती है, तो फैंस का जोश अपने-आप बढ़ जाता है। फैंस फिल्मी पर्दे के अलावा उन्हें रियल लाइफ में भी साथ देखना पसंद करते हैं। दरअसल, सलमान खान कई मौकों पर कैटरीना कैफ की टांग खींचते नजर आते हैं, जो दर्शकों को बहुत भाता है। वे कैटरीना के साथ ऐसा कई बार कर चुके हैं। फैंस को उनके बीच नोंक-झोंक काफी पसंद है। एक बार जब सलमान और कैटरीना, कपिल शर्मा के शो पर पूर्वानुमान बन गए थे, तब सलमान ने कैटरीना से अपनी पहली मुलाकात से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सुनाया था। सलमान खान और कैटरीना कैफ तब तक भारत फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में ‘द कपिल शर्मा शो’ आ चुके थे। सलमान ने कैटरीना से अपनी पहली मुलाकात का किस्सा शेयर किया था। उन्होंने बताया कि उनकी पहली मुलाकात एरोबिक्स क्लास में हुई थी, जहां कैटरीना डबल बर्गर खाने-खाने ही पहुंच गई थीं, जिसे देखकर सलमान काफी हैरान थे। एक्टर इसलिए हैरान हुए थे, क्योंकि कोई भी फिट सेंटर फिट होने के लिए आ रहा है, वह भी जंक फूड खाते हुए, जो वास्तव में काम की बात है।

यूट्यूब वीडियो

टाइगर सीरीज की फिल्में फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हुईं। इस श्रृंखला में फैंस को सलमान और कैटरीना की जोड़ी काफी पसंद आई थी। दोनों की जोड़ी खूब धमाकेदार रही है और अब दोनों एक बार फिर इस श्रृंखला के तीसरे भाग में धमाल मचाने आ रहे हैं। ‘टाइगर 3’ (टाइगर 3) पर काम शुरू हो चुका है। कहा जा रहा है कि इसमें इमरान हाशमी भी नजर आएंगे। इसमें उनका निगेटिव रोल है। यह फिल्म 2022 में रिलीज हो सकती है।








Source link

कटरीना कैफ कपिल शर्मा टाइगर ३ बाघ ३ सलमान ख़ान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Posts

Entertainment News

फ़िल्म का रिव्यू: करारा कनपुरिया कनटप में ‘जॉली एल.एल.बी. 2 ‘

फिल्म को देखते हुए आप मुस्कुराते हैं, हंसते हैं, तालियां पीटते हैं, वाह-वाह करते हैं और अंत में यह आपके अंदर उस उम्मीद को

Entertainment News

फिल्म रिव्यू: अनदेखी दुनिया दिखाती ‘द गाजी अटैक’

इतिहास के पन्नों में दफन एक ऐसी कहानी जिसका सच-झूठ का पता आज तक नहीं लग पाया। .

Source link

Entertainment News

फिल्म रिव्यू-‘इरादा ‘तो नेक है

फौज में जाने की तैयारी करने के लिए रोजाना शहर की नहर में तैरने वाली एक रिटायर्ड फौजी की जवान बेटी एक दिन कैंसर की आखिरी स्टेज पर पाई जाती है। इस शहर की जमीन और पानी को टेस्ट एक समय में एक टेस्ट के हिसाब से ठीक होता है।” इस प्रकार की रिपोर्ट आने

Entertainment News

फिल्म रिव्यू- इस ‘रनिंग शादी’ से तो भागना ही बेहतर है

घर से भाग कर शादी करने में कितनी मुश्किलें आती हैं, यह हम अपने आसपास और फिल्मों में कई दफा देख चुके हैं।

%d bloggers like this: