कुंडली भाग्य: शर्लिन पूरे लूथरा परिवार को मारने की रचेगी बड़ी सेटिंग

Entertainment News


कॉनली भाग्य में आए जबर्दस्त ट्विस्ट (फोटो साभार: @ZeeTv इंस्टाग्राम)

धारा ‘कुंडली भाग्य’ (कुंडली भाग्य) का अगला चरण काफी दिलचस्प होने वाला है। शर्लिन और माहिरा होली के जश्न में एक और नए बखेड़ा खड़ा करने वाले हैं।

नई दिल्ली: सभी की होली खत्म हो गई है, लेकिन सुपरहिट सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ (कुंडली भाग्य) में होली का जश्न खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। लगता है कि श्रद्धा आर्या (श्रद्धा आर्य) और धीरज धूपर (धीरज धूपर) के मन से होली के जश्न का सुरूर अभी उरा नहीं है। होली के मौके पर शर्लिन और माहिरा अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। त्योहार मनाने की जगह माहिरा (माहिरा) और शर्लिन साजिश रचने में जुटी हैं। वहीं दूसरी ओर प्रीता अपने गैंग के साथ मिलकर पृथ्वी का सच जानने की कोशिश कर रही हैं।

कहानी ‘कुंडली भाग्य’ की अब तक की कहानी में आपने देखा कि महेश को होश आने के बाद लूथरा परिवार की होली और भी रंगीन हो गया है। घर के सभी लोग महेश के साथ होली खेलते हैं। वहीं, दूसरी ओर भांग पीने की वजह से धरती बेहोश हो जाती है। प्रीता (प्रीता) बेहोशी की हालत में पृथ्वी से सच उगलवाने की कोशिश करती है। लेकिन, शर्लिन (शर्लिन) चोरी-छिपे, प्रीता की इस हरकत को देख लेती है। माहिरा, महेश की बोलती बंद करने जाती है।

माहिरा होली के जश्न के दौरान महेश को मारने की कोशिश करता है। लेकिन नाकामिल हो जाता है। ऐसा लगता है कि सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ के आने वाले सप्ताह में शर्लिन और माहिरा एक बड़ी साजिश को अंजाम देने की कोशिश कीगी।

शर्लिन, माहिरा से सागी कि अगर उसकी सच्चाई सबके सामने आ गई तो वह पूरे लूथरा परिवार को जान से मार देगा। दूसरी तरफ महेश की मुलाकात पवन से हो जाती है। ये पवन वही गाय है जिसकी मदद से माहिरा और शर्लिन ने महेश की बोलती बंद की थी। महेश, पवन को याद करने की कोशिश करेगा। महेश को ऐसा लगेगा कि उसने पवन को कहीं देखा है। इसी बीच महेश को याद आ जाएगा कि पवन कौन है। महेश पूरे परिवार को पवन की सच्चाई बताने की कोशिश करेगा। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या माहिरा और शर्लिन के आने से पहले महेश, पवन का सच सबको बता पाएगा या फिर नहीं।








Source link

कुंडली भाग्य कुंडली भाग्य अगला एपिसोड कुंडली भाग्य समाचार माहिरा श्रद्धा आर्य श्रद्धा आर्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Posts

Entertainment News

करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने दोस्ताना 2 की रिकास्टिंग का किया ऐलान, कार्तिक के सपोर्ट में आए फैंस

कार्तिक आर्यन ‘भूल भुलैया 2’ में नजर आएंगे (फाइल फोटो) करण जौहर (करण जौहर) के धर्मा प्रोडक्शन्स ने दोस्ताना 2 (दोस्ताना 2) की फिर से कास्टिंग किए जाने की पुष्टि की है। सोशल मीडिया पर फैंस कार्तिक आर्यन (कार्तिक आर्यन) के समर्थन में आ गए हैं। नई दिल्ली: दिन भर की अफवाहों के बाद, धर्मा

Entertainment News

दिव्यांका त्रिपाठी के घर कोरोना का कहर, एक्ट्रेस की चाची राखी त्रिपाठी का जन्मदिन

फोटो साभार: @DivyankaTripathi दिव्यांका त्रिपाठी (दिव्यंका त्रिपाठी) की आंटी राखी त्रिपाठी (राखी त्रिपाठी) का कोरोनावायरस के कारण निधन हो गया है। दिव्यांका त्रिपाठी (दिव्यंका त्रिपाठी) की मां नीलम त्रिपाठी (नीलम त्रिपाठी) ने सोशल मीडिया पर इस दुखद समाचार की जानकारी दी है। मुंबई। कोरोनावायरस की दूसरी लहर कई लोगों के लिए बुरा संदेश लेकर आ

Entertainment News

सपना चौधरी का हिट हरियाणवी गाना ‘तू चीज लाजवाब’ फिर से हुआ वायरल, देखें VIDEO

सपना चौधरी अपने शानदार डांस और बेबाक अंदाज के लिए जा रहे हैं (फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम / @sapnachoudhary) सपना चौधरी (सपना चौधरी) का तीन साल पुराना गाना ‘तू चीज लाजवाब’ (तू चीज बड़ी है) दर्शकों के बीच फिर से छा गया है। गाने में सपना और प्रदीप की प्यारी सी केमिस्ट्री देखने को मिली थी।

Entertainment News

परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म ‘सायना’ का होगा डिजिटल प्रीमियर, अमेजन प्राइम पर होगी स्ट्रीम

मुंबई। अमेजन प्राइम वीडियो में हाल ही में रिलीज और समीक्षकों द्वारा सराही गई बॉलीवुड शोर्ट्स बायोपिक साइना (साइना) के डिजिटल प्रीमियर की शुक्रवार को घोषणा की गई। इस फिल्मम में परिणीति चोपड़ा लीड रोल में हैं। यह फिल्म भारत की एक प्रसिद्ध शटलर और प्रशंसित बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के कैटर में उतर-चढ़ावों को